Microsoft Word Download (2024 Latest) for Windows 10, 8, 7 - PRASANN EMITRA

PRASANN EMITRA

You Can Get Information About State And Central Government Schemes By Prasannamitra From Here. PM-Kisan, PM-Vishwakarma, Ayushman Card, CSC Business, Pension, Life Certificate, Palanhar, Employment News, Result, Admit Card, University Application etc.

New Posts

Home Top Ad

" href="javascript:;">Responsive Advertisement

Post Top Ad

Thursday 23 November 2023

Microsoft Word Download (2024 Latest) for Windows 10, 8, 7


 Microsoft Word Download (2024 Latest) for Windows 10, 8, 7

    माइक्रोसॉफ्ट वर्ड दुनिया का सबसे लोकप्रिय और व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला टेक्स्ट एडिटिंग एप्लिकेशन है। 1983 में अपनी उपस्थिति के बाद सेए यह ऐप एक व्यापक संपादन सूट के रूप में विकसित हुआए जो नौसिखियों और छात्रों से लेकर सभी आकारों के व्यवसायोंए सरकारी एजेंसियों और बहु.राष्ट्रीय निगमों तक सभी स्तरों के उपयोगकर्ताओं के लिए एक शानदार स्तर का समर्थन प्रदान करता है। कई पीसी प्लेटफॉर्म पर प्रदर्शित होने के बादए एमएस वर्ड अंततः दस्तावेज़ए प्रस्तुति और ईमेल संपादन अनुप्रयोगों के प्रसिद्ध सूट का हिस्सा बन गया माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस। आजए एमएस वर्ड सभी आधुनिक ऑपरेटिंग सिस्टम ;जैसे विंडोजए मैक ओएसए आईओएस और एंड्रॉइडद्ध पर पाया जा सकता हैए और कई रूपों मेंए स्टैंडअलोन रिलीजए ऑफिस 365 सूटए एमएस ऑफिस सूट और फ्रीवेयर व्यूअर सहित।prasann%emitra#


    विंडोज के लिए माइक्रोसॉफ्ट वर्ड फ्री एमएस ऑफिस के अंदर स्टैंडअलोन और बंडल दोनों रूपों में उपलब्ध है। उनमें से कोई भी संस्करण प्रत्येक उपयोगकर्ता की आवश्यकताओं के लिए उपयुक्त टेक्स्ट संपादनए स्वरूपणए सहयोग और प्रकाशन टूल की विस्तृत श्रृंखला तक पहुंच प्रदान करता है। इसकी क्षमताएं बुनियादी टेक्स्ट दस्तावेज़ बनाने और स्वरूपित करने से लेकर व्यावसायिक दस्तावेज़ों को व्यवस्थित करने और एंटरप्राइज़ वर्कफ़्लो के प्रबंधन तक सभी के लिए उपयुक्त हैं। लाखों दैनिक उपयोगकर्ताओं के साथए एमएस वर्ड फ्री आसान साझाकरण और एकीकृत दस्तावेज़ संरचना पर निर्भर करता हैए जिसमें दस्तावेज़ प्रकार जैसे ’ण्कवबए ’ण्कवबग और ’ण्कवजग शामिल हैं।


     Microsoft Word स्थापना और उपयोग


    माइक्रोसॉफ्ट वर्ड एक व्यापक एप्लिकेशन है जिसके लिए एक व्यापक इंस्टॉलेशन पैकेज की आवश्यकता होती हैए जो आपके पीसी पर ऐप को निकालेगा और इसे आपके ओएस की कार्यक्षमता के साथ गहराई से एकीकृत करेगा ;विशेषकर यदि आप विंडोज 10 का उपयोग कर रहे हैंद्ध। नवीनतम एमएस वर्ड का यूजर इंटरफेस परंपरा से बाहर नहीं निकलता हैए शब्द संपादन के लिए बड़ा कैनवास प्रदान करता है और शीर्ष पर एक टैब्ड इंटरफेस प्रदान करता है जो ऐप के अधिकांश टूल को दस मुख्य खंडों में विभाजित करता है . फ़ाइल ;खोलने और सहेजने की हैंडलिंगद्ध फ़ाइलेंए निर्यातए साझाकरण और मुद्रणद्धए होम ;मूल पाठ स्वरूपण उपकरणद्धए सम्मिलित करें ;चार्टए चित्रए तालिकाए पाठ बॉक्स और टिप्पणी उपकरण का घरद्धए डिज़ाइनए लेआउटए संदर्भए मेलिंगए समीक्षाए देखें और सहायता। इसी तरहए अन्य एमएस ऑफिस ऐप्स की तरहए एमएस वर्ड की कार्यक्षमता को स्टैंडअलोन प्लगइन्स के साथ बढ़ाया जा सकता हैए जिससे आपके दैनिक वर्कफ़्लो को और भी अधिक अनुकूलित किया जा सकता है। ऐड.ऑन विभिन्न कार्यात्मकताओं को कवर कर सकते हैंए जिसमें कार्यक्रम की मुख्य क्षमताओं का विस्तार करना शामिल हैए जैसे एक नया स्पेलचेकरए फ़ाइल कनवर्टरए वर्कलोड टाइमरए आरेख निर्माताए टेक्स्ट.टू.स्पीचए साहित्यिक चोरी चेकर्स और कई अन्य जोड़ना।

    Click the Button Below to Download the File.

    Download File


     Microsoft Word विशेषताएं और हाइलाइट्स

    सरल टेक्स्ट दस्तावेज़ प्रबंधन . किसी भी आकार या रंग के टेक्स्ट दस्तावेज़ों के निर्माणए संपादनए निर्यात और साझाकरण का प्रबंधन करें।
    विस्तृत टूलसेट . टेक्स्ट दस्तावेज़ों पर पूर्ण नियंत्रण रखें।
    टेम्पलेट्स . अनुकूलन योग्य और विविध टेम्पलेट पेशकशों के साथ दस्तावेज़ निर्माण को सरल बनाएं।
    छवि प्रारूप . समर्थित छवि प्रारूपों की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ अपने दस्तावेज़ों को बेहतर बनाएं।
    वर्डआर्ट . रंगए छायाए प्रभाव और बहुत कुछ जैसे अत्यधिक अनुकूलित तत्वों के साथ पाठ को एक दृश्य.शैली वाले ग्राफ़िक में रूपांतरित करें।
    चार्ट . डेटा की कल्पना करें और मूल चार्ट या एमएस एक्सेल से आयात किए गए चार्ट के लिए पूर्ण समर्थन के साथ अधिक अंतर्दृष्टि प्रदान करें।
    मैक्रोज़ . शक्तिशाली मैक्रो के समर्थन का पूरा लाभ उठाकर वर्कफ़्लो को स्वचालित और उन्नत करें।
    ।नजवैनउंतप्रम . मूल्यवान माने जाने वाले अंशों को स्वचालित रूप से हाइलाइट करें।
    बहु.उपयोगकर्ता सहयोग . व्िपिबम 365 सुइट के साथ निर्बाध ऑनलाइन एकीकरण आसान फ़ाइल साझाकरण और रीयल.टाइम सहयोग की अनुमति देता है।
    ऐड.ऑन के लिए समर्थन . कई बाहरी ऐड.ऑन के साथ बेस एमएस वर्ड एडिटर की क्षमताओं को बढ़ाएं।
    भी उपलब्ध है


      Emitrablog Sarkariresult freejobalerts emitrahelpvideo helpstudentpoint jagranjosh skresults indiaresult studygovtexam emitratrainingcourse rojgarsamachar employmentnews sarkarinaukari sarkarivacany govtjob governmentjob cscvle cscsewa cschelp katmoviehd movie4me bolly4u 9xmovies khatrimazafull khatrimaza

    No comments:

    Post Bottom Ad